Menu

ISL 2018 Live Score Streaming Today Match, Mumbai City FC vs Chennaiyin FC, Hero ISL 2018 Football Live Score Streaming Today Match, Star Sports 1, Hotstar Live Football: Hosts Mumbai City FC will be keen to continue with their winning streak when they take on a beleaguered Chennaiyin FC – ISL 2018 Football Live Score, Mumbai City FC vs Chennaiyin FC Live Score Streaming: आज घर में मौजूदा विजेता चेन्नइयन से भिड़ेगा मुंबई…

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन में जीत के सिलसिले को बदस्तूर जारी रखने वाली मुम्बई सिटी एफसी 6 दिसंबर को अपने घर में मौजूदा विजेता चेन्नइयन एफसी का सामना करेगा। मुम्बई ने बीते पांच मैचों में से चार में जीत हासिल की है। एक मैच ड्रॉ रहा है। अगर वह खराब दौर से गुजर रही चेन्नइयन एफसी को हराने में सफल रही तो यह आईएसएल इतिहास में उसका अब तक का सबसे अच्छा अजेय क्रम होगा। गोवा के खिलाफ पांच गोल खाने के बाद मुम्बई की डिंफेंस में काफी सुधार आया है और तब से लेकर अब तक उसने सिर्फ दो गोल खाए हैं।
गोवा से मिली करारी हार के बाद मुम्बई की टीम काफी बदली हुई दिखी है। इसमें विदेशी खिलाड़ियों का काफी योगदान रहा है क्योंकि उन्होंने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई है। कोस्टा की टीम में पाउलो माचादो मिडफील्ड में अहम कारक बनकर उभरे हैं और राइट फ्लैंत में अर्नाल्ड इसोको ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए विपक्षी डिफेंडरों को खूब परेशान किया है। मोडोउ सोगोउ चेन्नई में मिली 1-0 की जीत के बाद स्कोरशीट पर अपना नाम नहीं दर्ज करा पाए हैं लेकिन आज के मैच के माध्यम से वह एक और गोल अपने खाते में डालना चाहेंगे।
ऐसा इसलिए क्योंकि हर टीम ने चेन्नइयन के खिलाफ खूब गोल किए हैं और चेन्नइयन के खिलाफ हुए गोलों की संख्या 19 पहुंच चुकी है। मौजूदा चैम्पियन चेन्नई के लिए यह सीजन काफी खराब रहा है। उसे शुरुआती 10 मैचों से सिर्फ पांच अंक मिल सके हैं। अभी उसे आठ मैच और खेलने हैं। ऐसे में ग्रोगोरी मानते हैं कि टॉप-4 में पहुंचने के लिए उनकी टीम को किसी चमत्कार का इंतजार होगा।
मेरिना मचान्स नाम से मशहूर यह टीम काफी दबाव में है। इसके कई बड़े स्टार चल नहीं सके हैं। जेजे लालपेखलुवा के लिए यह आईएसएल का अब तक का सबसे खराब सीजन है। इसके अलावा जेरी लालरिंजुआला भी अच्छा नहीं खेल रहे हैं। इससे फारवर्ड पंक्ति का काम प्रभावित हो रहा है। मोहम्मद रफी एक अनुभवी स्ट्राइकर हैं और ग्रेगोरी अगले कुछ मैचों मे उन्हें मौका देने के बारे में सोच सकते हैं।
Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Like us on Facebook