Menu

Tiger Shroff ने सलमान खान गाने पर किया धमाकेदार डांस, दिशा पटानी से मिला कुछ ऐसा रिएक्शन….

बॉलीवुड इंडस्ट्री में Tiger Shroff उन चुनिंदा सितारों में शामिल हैं जो बेहतरीन बॉडी के साथ-साथ बेहद शानदार डांसिंग स्कील्स भी रखते हैं। टाइगर श्रॉफ एक से बढ़कर एक स्टंट कर अपने फैंस को चौंकाते हैं। अपने पहले भी टाइगर श्रॉफ के बेहतरीन डांस मूव्ज को देखा होगा।

सोमवार यानि की कल Tiger Shroff ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह सलमान खान की फिल्म गॉड तुस्सी ग्रेट हो के गाने पर काफी धमाकेदार परफॉर्मेंस देते हुए नजर आए।  गाने, ‘तुझे अक्सा बीच घुमा दूं’ पर थिरकते नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में तारा और अनन्या टाइगर का दिल जीतने के लिए एक-दूसरे कॉम्पीट करती नजर आएंगी।

Tiger Shroff ने यह वीडियो 17 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर जारी किया था। इसे अब तक 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।सल्लू मियां की फिल्म के गाने आ चलती क्या। पर टाइगर शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं। उनकी परफॉर्मेंस देख आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे।

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड ने किया पोस्ट पर कमेंट
बता दें कि Tiger Shroff के इस जबरदस्त डांस की तारीफ करने से दिशा पटानी अपने आप को नहीं रोक पाई। टाइगर श्रॉफ की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस दिशा पटानी को उनका यह वीडियो इतना पसंद आया कि वह इसपर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई। टाइगर और उनके डांस की तारीफ करते हुए दिशा लिखती हैं- Wow.. इसके साथ ही उन्होंने तालियां बजाते हुए इमोजी भी पोस्ट किए।

बता दें की पीछे कुछ वक्त से ऐसी खबरें आ रही थीं कि Tiger Shroff मुंबई में ऐसे घर की तलाश कर रहे हैं जिसमें कम से कम 8 बेडरूम हों। अब ऐसे घर की तलाश करना मुंबई में आसान नहीं था लेकिन टाइगर की यह मुराद पूरी हो गई है और वह इस घर में साल 2019 के अंत तक शिफ्ट हो सकते हैं।

खबरों के अनुसार Tiger Shroff ने यह घर मुंबई के खार में लिया है जिसमें 8 बेडरूम हैं। जानकारी के मुताबिक टाइगर के इस घर को बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम के भाई एलेन डिजाइन कर रहे हैं। एलेन बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर है और इससे पहले कई सेलिब्रिटीज के घर डिजाइन कर चुके हैं।

यदि Tiger Shroff की काम की बात करें तो इन दिनों वह अपकमिंग फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में टाइगर के साथ बॉलीवुड की दो एक्टे्रस डेब्यू कर रही हैं। एक का नाम है आहना पांडे तो दूसरी का नाम है तारा सुतारिया।
..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

Like us on Facebook